South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

आप को उत्तराखंड में झटका ,जोत सिंह बिष्ट ने झाड़ू छोड़ ,कमल को थामा

1 min read

आप नेताजोत सिंह बिष्ट ने भाजपा का थामा दमन

ब्यूरो रिपोर्ट

आम आदमी पार्टी के स्टेट कोऑर्डिनेटर जो सिंह बिष्ट ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया है इसी के साथ आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं ।

लोकसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में लगा करारा झटका 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने पार्टी का छोड़ दमन

भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के साथ भाजपा के कई प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी मौजूद रहे जोत सिंह बिष्ट का पार्टी ने स्वागत किया है जोत सिंह बिष्ट का कहना है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में आम लोगों के विश्वास पर खरी नहीं उतरी है ऐसे में लगातार पार्टी नेतृत्व कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रहा था ।

जो सिंह बिष्ट ने आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व पर सदा निशान कार्यकर्ताओं की अनदेखी का लगाया आरोप केजरीवाल उत्तराखंड में कार्यकर्ताओं की कर रहे हैं अनदेखी

उन्होंने आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाया उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी जिस भावना विश्वास और मिशन के साथ उत्तराखंड के चुनाव में आई थी उसे पर खरी नहीं उतर रही है कुछ चुनिंदा लोग के हाथों में आम आदमी पार्टी सिमट कर रह गई है।

ऐसे में सभी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद के विचारधारा से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामा है उनका कहना है कि पार्टी जो दायित्व सौंपेगी  पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ में काम किया जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का स्वागत किया है ।

 

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है दूसरे दलों के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं उसके लिए कमेटी का गठन किया गया है और इस तरह से तकरीबन 1800 पदाधिकारी दूसरे दलों के हैं कार्यकर्ता है जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं उनकी कमेटी जांच कर रही है और उसी के आधार पर उन्हें पार्टी में शामिल कराया जाएगा।

आपको बता दे की जोत सिंह बिष्ट कांग्रेस पार्टी के संगठन के पदाधिकारी रहे हैं महामंत्री उपाध्यक्ष प्रदेश प्रवक्ता जैसे पदों पर काम किया था और धनोल्टी विधानसभा चुनाव से क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था ।

मगर विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व वरिष्ठ नेता पर विश्वास घाट का आरोप लगाया था जिसकी वजह से 1 साल 8 महीने पहले कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे।

मगर एक में एक साल 8 महीने के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी को अलविदा बोलकर भाजपा का दामन थाम लिया है उनके साथ आरपी रतूड़ी कमलेश रमन और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!