South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Big breaking Ateeq Ahmad  माफिया अतीक अहमद की आज होगी पेशी चप्पे-चप्पे पर पुलिस की रहेगी

1 min read

Big breaking Ateeq Ahmad  माफिया अतीक अहमद की आज होगी पेशी चप्पे-चप्पे पर पुलिस की रहेगी तैनाती

 ब्यूरो रिपोर्ट प्रयागराज

उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित उमेश पाल किडनैपिंग मामले में आज माफिया अतीक अहमद की पेशी प्रयागराज कोर्ट में होने जा रही है उत्तर प्रदेश पुलिस गुजरात के केंद्रीय साबरमती जेल से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अतीक अहमद को प्रयागराज ला चुकी है आज उमेश पाल किडनैपिंग के मामले में अतीक अहमद की पेशी होनी है।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अतीक को यूपी पुलिस लेकर पहुंची नैनी जेल

केंद्रीय साबरमती जेल से अतीक अहमद को नैनी जेल प्रयागराज लाया जा चुका है। आपको बता दें कि अतीक अहमद जून 2019 से प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से अहमदाबाद की केंद्रीय साबरमती जेल भेजा गया था देवरिया जेल हत्याकांड के बाद 2019 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश दिया था कि अतीक को यूपी से दूर गुजरात की उच्च सुरक्षा वाली जेल में हस्तांतरित किया जाए इसके बाद से अतीक अहमद गुजरात की साबरमती जेल में बंद है।

24 फरवरी को उमेश पाल दो गनर के दिनदहाड़े हुई थी हत्या

राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल और दो गनर की 24 फरवरी को हत्या कर दी गई दिनदहाड़े हुई इस वारदात से जहां उत्तर प्रदेश की सियासत में भी हलचल देखने को मिली यह मामला विधानसभा में भी सुनाई दिया था।

सरकार ने माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे आपको बता दें कि हत्याकांड में अतीक अहमद उसका भाई अशरफ पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ अन्य लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया ।

 

2006 के मामले में होनी है पेश

2006 में उमेश पाल के अपहरण व धमकाने के मुकदमे में पिछले दिनों सुनवाई हुई थी आज एक बार फिर प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई होनी है जहां अतीक अहमद को पेश किया गया है साबरमती जेल के अधीक्षक को अतीक अहमद की पेशी के लिए वारंट दिया गया था।

एमपी एमएलए कोर्ट में आज 11:00 बजे अतीक अहमद की होगी पेशी

 आज 11:00 बजे कोर्ट में पेशी होगी तकरीबन 23 घंटे के 1300 किलोमीटर के सफर के बाद अतीक अहमद को 40 सदस्य पुलिस की टीम लेकर  नैनी जेल लेकर पहुंच चुकी है वहीं अतीक अहमद के भाई अशरफ की भी पेशी होनी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!