South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Haridwar news बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर नाबालिक भाई को उतारा मौत के घाट

1 min read

र्डर केस में मेडिकल स्टोर संचालक को किया गिरफ्तार

नशे के विरुद्ध एक युद्ध का अभियान जारी रहेगा: एसएसपी हरिद्वार

लंढौरा स्थित दून मेडिकल स्टोर के संचालक द्वारा उपलब्ध कराई गई थी नींद की गोलियां

घर वालों को नींद की गोली खिला मृतक की बहन ने प्रेमी और 01 अन्य युवक ने दिया वारदात को अंजाम, रस्सी से गला घोंटकर की हत्या

मृतक युवक की नाबालिक बहन सहित दो अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर भेजा जा चुका जेल

कोतवाली लक्सर

 

कहते हैं कि जब प्यार का नशा किसी पर सवार होता है तो उसे अपने पराए उचित अनुचित का ज्ञान नहीं रह जाता यही वजह है कि हरिद्वार में एक बहन ने अपने भाई को खुद अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

 मुकदमा सेठपाल पुत्र पिताम्बर निवासी ग्राम ढाढेकी ढांणा लक्सर कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार द्वारा कोतवाली लक्सर में शिकायत देते हुए बताया कि 06 फरवरी की रात उनका पूरा परिवार अचानक गहरी नींद में सो गया और इसी दौरान उनका पुत्र कुलवीर उर्फ शेर सिंह उम्र 17 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली लक्सर में मु०अ०सं० 139/23 धारा 365* भादवि० बनाम अज्ञात दर्ज किया गया था। अपह्रत कुलवीर की बहन का पडोसी युवक राहुल के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर अपनी बहन व प्रेमी राहुल के साथ विवाद होना प्रकाश में आया था।

बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर  भाई की गला घोटकर की हत्या

अपह्रत कुलवीर की नाबालिक बहन से गहनता से पूछताछ करने पर अपने प्रेम संबंधों में भाई को कांटा बनता देख युवती ने प्रेमी राहुल और उसके दोस्त के साथ मिलकर 06. फरवरी को  हत्या कर दी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को नींद की गोलियां दे दी।

नींद की गोलियां रात में अपने परिवार के सभी सदस्यों को दूध में मिलाकर पिला दी थी। सभी परिजन के बेहोश होने पर रात को युवती ने प्रेमी राहुल और कृष्णा के साथ मिलकर कुलवीर का रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी व कुलवीर के शव को राहुल के घेर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। इसके युवती ने अपने घरवालो व पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद भी नींद की गोली खा ली थी।

नींद की गोली खिलाकर परिवार को सुलाया

 अभियुक्त राहुल व उसके दोस्त की निशानदेही पर अभियुक्त राहुल के घेर से मृतक का शव बरामद करते हुए अभियुक्त राहुल एवं उसके दोस्त कृष्णा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। व अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त नींद की गोलियां उसके घर से बरामद की गयी थी। मृतक की बहन को निगरानी में लेकर बालिका सुधार गृह भेजा गया था।

पुलिस ने नींद की गोली बेचने वाले सोहेल को भी किया गिरफ्तार

अभियुक्त राहुल द्वारा दौराने पूछताछ नशे की गोलियां लण्ढौरा मंगलौर में स्थित दून मैडिकल स्टोर के संचालक सुहैल द्वारा उपलब्ध कराना बताया गया था।

दून मैडिकल स्टोर के संचालक द्वारा अभियुक्त राहुल की शिनाख्त की गयी थी व मैडिकल संचालक सुहैल का नाम मुकदमा उपरोक्त में प्रकाश में आया था। प्रकाश में आये अभियुक्त सुहैल उपरोक्त को दिनांक 28.04.2023 को मुखबिर की सूचना पर दून मैडिकल स्टोर लण्ढौरा मंगलौर से गिरफ्तार किया गया व अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त नींद की गोलियां (Lorazepam tablets l. P 2 mg)*की 10 गोलियां बरामद की गयी है।गिरफ्तार अभियुक्त सुहैल पुत्र मौ० इकबाल निवासी- ग्राम लादपुर कंला लक्सर कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार का है।

फिलहाल जिस तरह से एक बहन ने अपने भाई की गला घोटकर हत्या की ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर समाज का ताना-बाना कितना कमजोर हो रहा है जिसकी वजह से अपनों से यकीन उठ रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!