South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

शराब के ठेकों को लेकर व्यापार मंडल की शिकायत पर एसडीएम का चढ़ा पारा, अगर शराब पीकर कसी फब्तियां तो होगा बड़ा एक्शन

1 min read

शराब के ठेकों को लेकर व्यापार मंडल की शिकायत पर एसडीएम का चढ़ा पारा, अगर शराब पीकर कसी फब्तियां तो होगा बड़ा एक्शन

 

अकील अहमद गाजीपुर

बहादुरगंज गाज़ीपुर। व्यापार मण्डल बहादुरगंज ने एसडीएम कासिमाबाद राजेश प्रसाद चौरसिया को पत्रक देकर शराब के ठेके से संबंधित मुद्दे को उनके समक्ष रखा।

जिसमें व्यापार मण्डल बहादुरगंज ने नियमों के विपरीत जाकर असमय शराब के ठेेको को खोलने, नाबालिग को शराब बेचने, शराबियों के उत्पात और अभ्रद टीका टिप्पणी तथा छात्र/छात्राओं महिलाओं और पुरुषों को नित्य पूजा पाठ करने, और छात्रों को स्कूल कॉलेज आने जाने में पेश आने वाली दुश्वारियों का जिक्र किया।

एसडीएम राजेश चौरसिया ने शराब के टेको का किया निरीक्षण

शराब खाने को उसके निश्चित स्थान पुरानीगंज भेजने जैसी मांगे पत्र में उठाई, जिस पर उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब खाने का औचक निरीक्षण किया और आवश्यक दस्तावेजो का अवलोकन कर सेल्समैन और मातहतों शराबखाने को प्रातः 10 बजे रात 10 बजे तक खोलने शराब खाने के अन्दर शराब न पीने देने जैसे जरूरी हिदायत देते हुए आवश्यक करवाई करने को चौकी प्रभारी को निर्देशित किया कहा कि इस प्रकार की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल करवाई करने का निर्देश दिए।

व्यापार मंडल की शिकायत पर जिला प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम

दरअसल ठेकेदार मनमानी तरीके से शराब को बेच रहे हैं नियमों का धड़ल्ले से उल्लंघन किया जा रहा है आबकारी नीति के मुताबिक शराब के ठेके में किसी भी तरह से शराब को पिलाने या शराब पीने पर पाबंदी है मगर शराब के ठेकेदारों के सेल्समैन की मिली भगत की वजह से धड़ल्ले से शराब पिलाई जा रही है।

शराब के ठेकों में अगर शराब पिलाई जाती है तो होगा बड़ा एक्शन

जिसकी वजह से शराब पीने वाले आने जाने वालों पर फब्तियां कसते हैं। ऐसे में छात्र-छात्राओं महिलाओं स्थानीय लोगों को सामने कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब जिला प्रशासन ने  कदम उठाया है ऐसे में देखना होगा कि स्थानीय पुलिस किस तरह से इन शिकायतों पर कदम उठाती है ?

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद बलराम, कोतवाल कासिमाबाद अशेषनाथ सिंह, चौकी प्रभारी बहादुरगंज आशुतोष शुक्ला, व्यापार मण्डल बहादुरगंज के अध्यक्ष जफर अकील, शक्ति जायसवाल, जयप्रकाश गुप्ता, शाहनवाज शाह, दिनेश गुप्ता, मुस्तफा खान, इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!