South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

southasia 24 × 7, महिला ग्राम प्रधान का मुख्य हत्यारा कौन? चार हमलावर गिरफ्तार

1 min read

28 दिनों तक महिला ग्राम प्रधान मौत और जिंदगी से जूझीं, ली अंतिम सांस ,आरोपी गिरफ्तार

प्रदीप शुक्ला

धानेपुर, गोंडा

Murder case of gram pradhan workeout in Gonda police has arrested the four accused investigation is going on

 

खुदा गाड़ने के विवाद को समझने गई ग्राम प्रधान पर कातिलाना हमला

थाना क्षेत्र के सीरबनकट गाँव की महिला ग्राम प्रधान की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी, प्रधान पति मेवलाल की तहरीर पर नौ लोगो के विरुद्ध थाना धानेपुर में अभियोग पंजीकृत किया गया था, आरोप है की रास्ते में खूटा गाडने को लेकर हो रहे विवाद में लोगों को समझाने पहुंची ग्राम प्रधान कृष्णा देवी पर गाँव के कुछ लोगों ने लाठी डाँडो से हमला कर दिया था जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गयीं थी।

28 दिनों तक मौत और जिंदगी से जूझती रही ग्राम प्रधान

करीब अट्ठाइस दिनों तक लखनऊ में उनका इलाज चला बीते मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गयी। काफी हंगामे के बाद मामले में नौ लोगो के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था, जिसमे से धानेपुर पुलिस ने चार कातिलाना हमलावरो को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्राम प्रधान पर हुए कातिलाना हमले से आम लोगों में आक्रोश

महिला ग्राम प्रधान पर हुई कातिलाना हमले से आक्रोश भी देखा गया क्योंकि जिस तरह से खुटा गाड़ने को लेकर विवाद चल रहा था उसे मामले में महिला प्रधान दोनों पक्षों को समझने के लिए पहुंची थी मगर कातिलाना हमला होने की वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गई।  एक जनप्रतिनिधि पर हुए इस हमले से जहां स्थानीय लोगों में आक्रोश है वही 28 दिन मौत और जिंदगी से जूझने के बाद ग्राम प्रधान अपनी जिंदगी से हार गई और उनकी मौत हो गई ।

पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू किया । पुलिस ने ४ आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है मामले में पूछताछ भी की जा रही है मगर सबसे बड़ा सवाल है कि जब  जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं रहेंगे तो आम लोगों का क्या होगा ? 

महिला ग्राम प्रधान के कातिल हुए गिरफ्तार

जिनमे रफीक पुत्र अब्दुल जब्बार, उम्र अडतालीस वर्ष, मोहम्मद सद्दाम पुत्र जब्बार उम्र छब्बीस वर्ष, मोहम्मद अजीज पुत्र मुनीर उम्र करीब उन्तीस वर्ष, मोहम्मद शकील पुत्र शरीफ उम्र उन्नीस वर्ष को उपनिरीक्षक अवधेश यादव, कांस्टेबल सुरेश यादव, शाकिर अली, सत्यम प्रजापति, रवि भारती ने प्रधानिनगंज तिराहे गिरफ्तार किया है।

Education leads to success of life

Education leads towards success of life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!