South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Ghazipur :गोपीनाथ पीजी कॉलेज का उत्कृष्ट प्रदर्शन, बिहार शिक्षक भर्ती में छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी

1 min read

बिहार शिक्षक भर्ती में गोपीनाथ ग्रुप आफ कॉलेजेस के एक दर्जन से अधिक छात्रों का चयन, प्राचार्या डॉ सुधा त्रिपाठी ने दी बधाई

अकील अहमद गाजीपुर

देवली ۔गाज़ीपुर- पूर्वांचल के अग्रणी कॉलेजों में शुमार गोपीनाथ पीजी कॉलेज के छात्रों ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अपना और अपने कॉलेज का नाम रौशन किया है और इसकी बानगी बिहार शिक्षक भर्ती है ।

गोपीनाथ पीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने बिहार शिक्षक भर्ती में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

जिसमे कॉलेज की छात्राओं एवं छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सबको गर्वांवित करने का सुअवसर प्रदान किया है ज्ञात हो कि गोपीनाथ पीजी कालेज में गाज़ीपुर, बलिया, मऊ व आसपास के क्षेत्रों के लिए ब्रांड नाम बन चुका गोपीनाथ ग्रुप आफ कॉलेजेज नित नई ऊंचाईयों को छू रहा है, एक के बाद एक नयी उपलब्धियां गोपीनाथ पीजी कालेज के साथ जुड़ती जा रही हैं।

अपनी शैक्षिक क्वालिटी व शिक्षा के लिए उच्च स्तरीय ज्ञान देने में अग्रणी संस्थाओं की श्रेणी में गोपीनाथ कालेज का नाम ही काफ़ी है, अभी हाल ही में आए बिहार शिक्षक भर्ती रिज़ल्ट में गोपीनाथ ग्रुप आफ कॉलेजेस के छात्रों का जलवा रहा। प्राथमिक शिक्षक भर्ती में एक साथ एक दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है, जिस से महाविद्यालय परिवार गदगद है।

गोपीनाथ पीजी कॉलेज में प्रदान की जा रही है उत्कृष्ट शिक्षा

गोपीनाथ पीजी कालेज की प्राचार्या डॉ सुधा ने सभी सफल छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि आप सब ऐसे ही जीवन में आने वाली बाधाओं को पार करते हुए नित नये कीर्तिमान स्थापित करें, साथ ही साथ इन्होंने अन्य छात्रों से भी प्रेरणा और सीख लेने की सलाह दी। वहीं कॉलेज के प्रबंधक शिवम त्रिपाठी ने सभी सफल छात्रों को मुबारकबाद पेश करते हुए कहा कि आपकी सफलता से पूरा विद्यालय परिवार अपने आपको गर्वांवित महसूस कर रहा है ।

छात्र-छात्राओं के बिहार शिक्षक भर्ती में सफलता पर बधाई देने वालों का लगता था

हम सब ईश्वर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं जबकि कॉलेज के निर्देशक राकेश तिवारी ने कहा कि यह हमारे विद्यालय परिवार के लिए बहुत ही सराहनीय कदम है कि इतनी बड़ी संख्या में एक साथ दर्जनों मेधावियों ने सफलता प्राप्त कर हम सबको गदगद कर दिया है हम सबको अपने विद्यालय परिवार की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं और जो भी छात्र या छात्राएं सफलता प्राप्त करने से वंचित हो गई हैं।

उन्हें बिल्कुल ही हताश होने की आवश्यकता नहीं है बल्कि दुगुने उत्साह के साथ कामयाबी हासिल करने के लिए जुट जाने की आवश्यकता है मुझे आशा ही नहीं वल्कि पूर्ण विश्वास है कि आप सबको एक न एक दिन सफलता अवश्य मिलेगी और इसके लिए आप सबको निरंतर प्रयासरत रहने की आवश्यकता है।

बिहार शिक्षक भर्ती में गोपीनाथ ग्रुप आफ कॉलेजेज के सफल छात्रों में प्रिया राय, श्वेता गुप्ता, श्वेता पांडेय, प्रेमशिला यादव, प्रेम शिला मौर्या, शाहीन खानम, जहाँ आरा, शशिकला यादव, दीवाकर राय, पुष्पा चौहान, सिद्धार्थ पांडेय, सपना गोंड़, नीलम राना, रागिनी पांडेय आदि शामिल हैं। इन सबके सबके परिवार के साथ साथ शिक्षा जगत और सामाजिक कार्यकर्ताओ ने भी अपनी अपनी तरफ इन सभी मेधावी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सबको ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!