South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Big breaking नेट देखकर बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट

1 min read

नेट देखकर बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट

ब्यूरो रिपोर्ट

राजधानी देहरादून के थाना प्रेम नगर क्षेत्र में रिश्ते को तार तार करने वाली, दिल दहलाने वाली , कलयुगी की बेटे की  क्रूरतम घटना सामने आई है ।जिससे स्थानीय लोगों में भी दहशत का माहौल है और सभी स्तब्ध है।

पुलिस ने हत्या के मामले का किया खुलासा

माधव सिंह भारतीय सेवा अकादमी में सेवारत है उनका परिवार थाना प्रेम नगर क्षेत्र में निवास करता है उनकी पत्नी चंद्रा देवी 52 साल की अपने 24 साल के बेटे के साथ घर पर रहती हैं। जबकि उनका बड़ा बेटा मोहित गुजरात में सेना की विंग में पोस्ट है ।

कल की बीती रात माधव सिंह बिष्ट नाइट ड्यूटी में गए थे आईएमए में उनकी ड्यूटी थी । घर पर उनकी पत्नी चंद्रा देवी अपने 24 साल के बेटे के साथ में थी।  मगर बेटे का अपनी मां के पर शक होने की वजह से मां को  मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता से छानबीन की। मामला सेना से जुड़ा होने की वजह से सभी पहलुओं की जांच पड़ताल की गई ।

बेटा अपनी मां पर करता था शक

आरोपी बेटे अजय सिंह बिष्ट को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद संगीन मामले का पर्दाफाश हुआ । आरोपी युवक अजय सिंह बिष्ट ने एक-एक करके पूरे मामले का खुलासा किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी को  अल्सरेटिव कोलाइटिस की बीमारी है सामान्य तरीके से यह बीमारी अल्सर के तौर पर जानी जाती है काफी दिनों से युवक बीमार चल रहा था जिसका इलाज भी हो रहा था ।

इंटरनेट देखकर वारदात को दिया अंजाम

जब आरोपी युवक के पिता आईएमए में नाइट ड्यूटी पर चले गए तो आरोपी ने इंटरनेट पर अल्सरेटिव कोलाइटिस बीमारी  को लेकर सर्च करना शुरू किया । जिसमें उसे पता चला कि स्लो प्वाइजन देने से यह बीमारी होती है ।

Big breaking PCS  संगठन का हुआ अधिवेशन, सीएम धामी ने की शिरकत

आधी अधूरी जानकारी होने पर युवक ने अपनी मां के साथ रात में बहस करना शुरू कर दिया इसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी  नोक झोंक हुई।इसी दौरान आरोपी युवक अजय सिंह बिष्ट ने अपनी मां चंद्र देवी की गला घोट कर हत्या कर दी। युवक ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी मां उसे स्लो प्वाइजन दे रही है जिसकी वजह से उसने  वारदात को अंजाम दिया

इस घटना से सभी लोग स्तब्ध है क्योंकि इंटरनेट की आधी अधूरी जानकारी नीम हकीम खतरे जान साबित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!