South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Lucknow accident लखनऊ में एंटी डेमो  कार का एक्सीडेंट कई घायल, पुलिस ने कहा सीएम की फ्लीट से नही कई वास्ता

1 min read

 

लखनऊ में एंटी डेमो  कार का एक्सीडेंट कई घायल, पुलिस ने कहा सीएम की फ्लीट से नही कई वास्ता

CM Yogi fleet  Lucknow एंटी डेमो कार का बड़ा हादसा हुआ है कुत्ते को बचाने की कोशिश में कई गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसमें करीब 7लोग घायल हो गए जिसमें दो बच्चे के साथ 5 लोग घायल हो गए ।

 

घटना की सूचना मिलती ही मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे लखनऊ के डीएम और सीपी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना का जायजा लिया साथ ही  सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुत्ते को बचाने को लेकर हुआ बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि  अचानक यह कुत्ता कार के सामने आ गया कुत्ते को बचाने की कोशिश में कई गाड़ियां आपस में टकरा गई ।

जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ है फिलहाल मौके पर पहुंचे अधिकारी सिविल अस्पताल में चल रहे घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ले रहे हैं ।जिस तरह से यह हादसा हुआ है उसके बारे में भी जानकारी जुटा जा रही है जो कि मुख्यमंत्री का काफिला वापस लौट रहा था. मगर पुलिस का कहना है की प्लेट से कोई वास्ता नहीं है।ऐसे में हुए हादसे को लेकर भी अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Haridwar मुख्यमंत्री ने जगदगुरू शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से भेंट कर लिया आशीर्वाद

वहीं शासन की भी सीनियर अधिकारी पूरी घटना की जानकारी ले रहे हैं कि आखिर में हादसा कैसे हुआ लेकिन प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि एक कुत्ते के आ जाने की वजह से जब काफिले के वाहन चालक ने कुत्ते को बचाने की कोशिश की अचानककुत्ता सड़क पर आ गया ऐसे में कई गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसकी वजह से कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।आधिकारियों का कहना है कि सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है

एंटी डेमो (प्रदर्शन) वाहन स्कॉर्पियो का एक्सीडेंट. यह जिला प्रशासन की गाड़ी है जो सीएम रूट पर कोई प्रदर्शन न हो इसके लिए पहले से ही रवाना हो जाती है। दुर्घटना का सीएम फ्लीट से कोई संबंध नहीं है। पुलिस का कहना है anti demo वाहन स्कॉर्पियो का एक्सीडेंट हुआ है.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!