South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

TV 100 एमडी कुलीन गुप्ता का हुआ  निधन

1 min read

TV 100 news channel  managing director Kulin Gupta death

टीवी 100 एमडी कुलीन गुप्ता का हुआ  निधन

टीवी 100 के मैनेजिंग डायरेक्टर कुलीनगुप्ता का आज निधन हो गया 49 साल  थे। बताया जा रहा है कि दो हफ्ते पहले हार्टअटैक हुआ था अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां डॉक्टर ने आज उन्हेंमृत्यु घोषित कर दिया।

4 अक्टूबर 1975को कुलीन गुप्ता का जन्म हुआ था। काफी लंबे समय से टीवी 100 में मैनेजिंगडायरेक्टर तौर पर काम कर रहे थे उनके निधन से मीडिया जगत में भी शक की लहर है

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी शोक जताया है

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने टीवी100 समाचार चैनल के एडिटर इन चीफ श कुलीन गुप्ता के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने प्रभु से पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोक संतप्त परिजनों को इस कष्ट को सहन करने की क्षमता प्रदान करने की प्रभु से प्रार्थना की है।

Uttarakhand cabinet meeting 4 March, सीएम धामी की अध्यक्षता में 4 मार्च को होगी कैबिनेट की बैठक

 

उत्तराखंड सूचना महानिदेशकबशीधर सूचना शोक व्यक्त किया है 

महानिदेशकबंशीधर तिवारी सूचना महानिदेशक  बंशीधर तिवारी ने भी श्री कुलीन गुप्ता के निधन पर शोक प्रकट करते हुए शोकाकुल परिवार को यह दुःख सहन करने की प्रार्थना प्रभु से की है।

उत्तराखंड के मीडिया जगत में भी कुलीन गुप्ता के निधन पर शोक की लहर देखी जा रही है मीडिया जगत ने भी कुलीन गुप्ता के निधन पर शोक जताया है आकस्मिक निधन पर गहरा सुख व्यक्त किया गया है उत्तराखंड मीडिया जगत का कहना है कि कुलीन गुप्ता का निधन मीडिया जगत के लिए अपूरणीय है

उत्तराखंड में कुलीन गुप्ता का आना-जाना था । टीवी 100 चैनल बहुत ही जन सरोकारों की खबरों को प्रसारित करता है ऐसे में उनके निधन पर मीडिया जगत में शोक की लहर देखी जा रही है।

उनका अंतिम संस्कार आज शाम 4:00 बजे चमेली लेने डीएलएफ छतरपुर फार्म में किया जाएगा

आपको बता दें कि 2 हफ्ते पहले कुलीन गुप्ता  को हार्ट अटैक से हुआ था जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जहां उनका इलाज चल रहा था।  आज उन्होंने अंतिम सांस ली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!