South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Holi Pithauragrah शिवालय संस्था की महिलाओं ने मनाया होली

1 min read

प्रधानमंत्री को “ऑर्डर ऑफ द ड्रुक ग्यालपो” से सम्मानित किया गया

 

शिवालय संस्था की महिलाओं ने मनाया होली

शिवालय महिला संस्था हस्थशिल्प हथकरघा जौलजीबी धारचुला के लीला बंगयाल ने वन राजि जनजाति ग्राम कुटा, जमतड़ी ,भागी चौडा़, गांणा गांव, भगतोडा़, किमखोला के महिलाओं के साथ होली का त्यौहार मनाया।

पहली बार होली का त्यौहार मना रहे वन राजि के महिलाएं काफी खुश थी इस दौरान महिलाओं ने प्रति वर्ष होली का कार्यक्रम करने के लिए संस्था की प्रबन्धक लीला बंगयाल से निवेदन भी किया । भाई चारा का संदेश देते हूये सभी वन राजि जनजाति महिलाओं के साथ बैठकर भोजन भी किया

उधर प्रति वर्ष भांति इस बार भी महिलाओं समूहो ने अलग अलग टोली बनाकर घर घर जाकर लोगो को होली की बधाई के साथ नशा से दूर रहने का अनुरोध किया

मतदान करने का निवेदन किया इस दौरान थाम विधालय के प्रधानाचार्य सुमन रौतेला , अमिता दुगताल , विमला नबियाल, मागी बुढा़थौकी, शांति देवी के साथ सभी महिला समूह के सदस्य उपस्थित थे।

होली के त्यौहार को हर्ष उल्लास के साथ मनाने के लिए तैयारी चल रही है जगह-जगह बैठ की होली का आयोजन किया जा रहा है होली के रंग में लोग शराबोर नजर आ रहे हैं।

रंगों के त्योहार होली को उत्साह के साथ मनाया जाता है कोई महिलाओं ने आप लोगों से अनुरोध किया कि अधिक से अधिक लोग मतदान में भी हिस्सा ले।

वही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को होली के त्यौहार की हार्दिक शुभकामनाएं दी है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना कि प्रदेश सरकार लगातार उत्तराखंड के विकास को लेकर एक से बढ़कर एक फैसला कर रही है ताकि आम लोगों को जन सुविधा मिल सके मुख्यमंत्री पुरस्कार सिंह धामी ने अपने बधाई संदेश में कहा कि होली भाईचारे का त्यौहार है।

सबको मिलजुल कर इसे मानना चाहिए रंगों के त्यौहार में सभी लोग सदभावना पूर्वक त्यौहार को मनाए प्रदेश सरकार ने अपने बधाई संदेश में आम लोगों से शांतिपूर्वक तरीके से होली के त्यौहार को मनाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!