South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Big news उत्तराखंड के मंत्री पर कातिलाना हमला, हमलावर ने मंत्री का फाड़ा कुर्ता

1 min read

 

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर जानलेवा हमला, हमलावर ने गाली गलौच कर फाड़ा कुर्ता

हमलावर ने पत्थर से मारने की कोशिश की, मंत्री और सुरक्षाकर्मी पर ने किया बचाव

ऋषिकेश/देहरादून 02 मई 2023 

ऋषिकेश में सरेआम कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल पर एक युवक ने कातिलाना हमला किया साथ ही उनके कुर्ते को भी फाड़ दिया हादसा उस वक्त हुआ जब मंत्री एक ट्रैफिक जाम में फंसे हुए थे उसी दौरान अचानक एक युवक आया और उनके ऊपर हमला बोल दिया जिसमें उनके सुरक्षाकर्मी को भी चोटें आई हैं पत्थर से मारने की कोशिश भी की।

केफिलहाल जिस तरह से पूरा मामला आया है ऐसे में पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है हमला करने वाले युवक की जमकर पिटाई भी की गई है पूरे मामले के बारे में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का कहना है कि जिस तरह से यह हमला हुआ है ऐसे में मंत्री ने हमलावर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है। 

 

क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल पर जानलेवा हमला किया गया, इस पर डॉ अग्रवाल के कपड़े को फाड़ा गया। यही नहीं मंत्री के सुरक्षा कर्मी की भी वर्दी फाड़ दी और पिस्टल छीनने की कोशिश की गई।

 

मंगलवार को ऋषिकेश में मंत्री डॉ अग्रवाल भरत मन्दिर इंटर कॉलेज ऋषिकेश कार्यक्रम पूरा करके से दूसरे कार्यक्रम (परमार्थ निकेतन में सांसद श्री निशंक) के लिए जा रहे थे। तभी हरिद्वार रोड पर जाम के चलते मंत्री डॉ अग्रवाल की गाड़ी रुकी।

इसी बीच मंत्री  की गाड़ी के बगल में एक व्यक्ति  सुरेंद्र सिंह नेगी ने आकर उनके साथ बदतमीजी कर गाली गलौच की। मंत्री  की गाड़ी का शीशा खुला होने के चलते उक्त व्यक्ति ने मंत्री जी पर आक्रमण करते हुए उनके कुर्ते को पकड़कर फाड़ दिया। तभी मंत्री के सुरक्षा कर्मी ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो सुरक्षकर्मी की भी वर्दी को फाड़ा गया। साथ सुरक्षाकर्मी की पिस्टल को भी छीनने का प्रयास किया।

मंत्री  के साथ अभद्रता करने वाला युवक यही नही रुका। उसने सड़क किनारे पड़े पत्थर को मंत्री  को चोटिल करने के उद्देश्य से उठाया। जिस पर मंत्री  और सुरक्षकर्मी द्वारा अपना बचाव किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!