South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Big news यात्रियों से भरी बस पलटी एसडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

1 min read

 

यात्रियों से भरी बस पलटी एसडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

ब्यूरो रिपोर्ट 

केदारनाथ धाम का दर्शन करके लौट रहे यात्रियों की एक बस व्यासी के पास पलट गई जिसमें कुल 27 यात्री सवार थे बस के पलटते ही यात्री चीख-पुकार करने लगे आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने यात्रियों की मदद की गई

मामले की तत्काल सूचना एसडीआरएफ को दी गई मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने एक-एक करके सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला जबकि यह यात्री गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है ।

आपको बता दें कि बस केदारनाथ धाम से श्रद्धालुओं को दर्शन कराने के बाद वापस लौट रही थी  व्यासी के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई फिलहाल एक बड़ा हादसा होते होते बाल-बाल बच गया सभी यात्री अहमदाबाद गुजरात के बताए जा रहे हैं।

 

UP71 AT 89 बस का नंबर है एंबुलेंस के जरिए गंभीर रूप से घायल यात्री को हॉस्पिटल भेज दिया गया है जबकि अन्य यात्रियों का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार किया गया।

बस पहाड़ी की तरफ टकरा गई जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया ऐसे में पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने दूसरे बस का इंतजाम करके सभी यात्रियों को ऋषिकेश के लिए रवाना कर दिया है जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और यात्रियों से बातचीत भी की।

 

फिलहाल सड़क हादसा क्यों हुआ इसकी जांच शुरू हो गई है पुलिस हादसे के कारण का पता लगाने की जांच कर रही है। गनीमत की बात थी कि बस सड़क पर ही पलटी जिससे सभी श्रद्धालु को भारी चोट नहीं लगी ।

ज्यादातर श्रद्धालुओं को सामान्य रूप से चोट आई है उनका प्राथमिक उपचार किया गया है । एसडीआरएफ की टीम ने बड़ी ही तत्परता के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया । श्रद्धालुओं ने ऑपरेशन चलाने वाली टीम का भी आभार जताया है क्या बस में कोई तकनीकी कमी आ गई थी या कोई और वजह थी यह फिलहाल जांच के बाद पता चल पाएगा मगर गनीमत की बात थी कि बस सड़क पर पलटी जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। सभी श्रद्धालुओं ने भी राहत की सांस ली।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!