South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Exclusive देखिए लाइव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्वच्छता अभियान में कर रहे हैं शिरकत

1 min read

 

देखिए लाइव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्वच्छता अभियान में कर रहे हैं शिरकत

 ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून

राजधानी देहरादून में स्वच्छता अभियान की शुरुआत हो चुकी है जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शिरकत कर रहे हैं । गांधी पार्क से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई है जिसमें शहरी विकास विभाग के कई अधिकारी कर्मचारी स्थानीय लोग और स्वयंसेवी संस्थाओं के कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

LIVE: देहरादून में “श्रमदान कार्यक्रम” के अंतर्गत स्वच्छता अभियान में प्रतिभाग

पंडित दीनदयाल पार्क तक स्वच्छता अभियान चलेगा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खुद स्वच्छता अभियान में शामिल हो रहे हैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि मानसून की शुरुआत होने जा रही है उसके पहले स्वच्छता को लेकर एक विशेष ड्राइव चलाई जा रही है ताकि साफ सफाई पर ज्यादा फोकस किया जा सके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान पूरे देश में चल रहा है 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता अभियान को लेकर खास पहल कर रहे हैं जिससे आम लोगों में काफी जागरूकता आई है।

उनका कहना है कि गांव से लेकर शहर तक स्वच्छता पर सबसे ज्यादा फोकस किया जा रहा है। हर स्थान पर स्वच्छता का खास ध्यान रखा जा रहा है सार्वजनिक स्थानों पर जहां पहले के मुकाबले अब स्वच्छता एक सिंबल बना है वही इस अभियान को और तेज करने की जरूरत है।

Big news मसूरी की डॉ स्पर्शी ने मॉडलिंग की दुनिया में लहराया परचम, जीता खिताब, प्रदेश में खुशी की लहर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान से एक खास उत्साह लोगों में देखने को मिला है अपने घरों के आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने में जहां लोग सहयोग कर रहे हैं वही स्वच्छता का अभियान दिनोंदिन आगे बढ़ रहा है ।उनका कहना है कि बारिश शुरू होने के पहले शहर की साफ सफाई पर फोकस किया जा रहा है इस कड़ी में इस अभियान की शुरुआत की गई है।

 

आपको बता दें कि राजधानी देहरादून में नगर निगम लगातार स्वच्छता के अभियान को तेज गति से चला रहा है और शहर की साफ सफाई पर सबसे ज्यादा फोकस किया जा रहा है ताकि बारिश के मौसम में किसी तरह से कोई संक्रमण ना होने पाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!