South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

जल्द शुरू होगी सेना में भर्ती तीन स्थानों पर भर्ती का लगेगा मेला

ब्यूरो रिपोर्ट उत्तराखंड

उत्तराखंड के युवाओं के लिए बड़ी खबर है जल्द ही प्रदेश के तीन स्थानों पर सेना में भर्ती के लिए मेले का आयोजन किया जाएगा बनबसा रानीखेत और कोटद्वार में सेना की भर्ती के लिए मेला लगाया जाएगा ।

युवाओं को सेना में भर्ती होने का मिलेगा मौका

जिसमें युवा अपनी ऐसे युवा जो सेना में भर्ती होना चाहते हैं वे प्रतिभाग कर सकते हैं आज उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार से मेजर जनरल मनोज तिवारी ने बात की उत्तर प्रदेश उत्तराखंड में  अग्निवीर की भर्ती की जिम्मेदारी मेजर जनरल मनोज तिवारी के पास है।

ऐसे में सेना में होने वाली भर्ती की सुरक्षा को लेकर मेजर जनरल मनोज तिवारी ने पुलिस मुख्यालय में उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार से विस्तृत चर्चा की तीन स्थान पर होने वाली अग्निवीरों की भर्ती की सुरक्षा भीड़ नियंत्रण जैसे मसले को लेकर चर्चा की गई ।

बनबसा कोटद्वार और रानीखेत में होगी भर्ती

ऐसे ही वायु सेना में भर्ती होना चाहते हैं उनके लिए यह शुभ अवसर की घड़ी है जो प्रतिभाग कर सकते हैं सेना की भर्ती को लेकर तैयारियां तेज हो गई है जल्द ही 3 स्थानों पर होने वाली भर्ती के बारे में जानकारी जारी की जाएगी।

मेजर जनरल मनोज तिवारी ने डीजीपी अशोक कुमार से भर्ती को लेकर की मुलाकात

अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक,उत्तराखण्ड से मेजर जनरल मनोज तिवारी, (ADG Recruitment of UP & UK) द्वारा पुलिस मुख्यालय स्थित कार्यालय में शिष्टाचार भेंट की गयी ।

इस दौरान मेजर जनरल तिवारी द्वारा पुलिस महानिदेशक को भारतीय सेना की अग्निपथ स्कीम के तहत उत्तराखण्ड के बनबसा, रानीखेत और कोटद्वार में आयोजित होने वाली 03 भर्ती रैलियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई l

उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में होने वाली भर्ती रैलियों में राज्य के विभिन्न ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों से युवा बड़ी संख्या में प्रतिभाग करेंगे l जिसमें भर्ती रैली के दौरान भीड नियंत्रण व अप्रिय स्थिति से निपटने हेतु पुलिस बल नियुक्त किया जाना आवश्यक है l

पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड,  अशोक कुमार द्वारा पुलिस प्रबंधन के साथ समय से पुलिस बल की तैनाती हेतु आश्वस्त किया गया l

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!