South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Train accident at Mathura junction, मथुरा जंक्शन पर ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन, हादसे को लेकर रेल मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

1 min read

Mathura train climb on platform passengers can’t understand what happened

मथुरा जंक्शन पर ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन हादसे को लेकर रेल मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

मथुरा ब्यूरो रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन पर शकुरबस्ती से आ रही ईएमयू EMI Train  ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ गई जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई ट्रेन जिस रफ्तार से आ रही थी प्लेटफार्म की रेलिंग को तोड़ते हुए प्लेटफार्म पर पहुंच गई । तस्वीरों में ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ी हुई नजर आ रही है ट्रेन हादसे में किसी कैजुअल्टी की अभी खबर नहीं है मगर जिस तरह से हादसा हुआ है उसे यात्रियों में दहशत का माहौल देखा गया।

मथुरा जंक्शन पर ट्रेन प्लेटफार्म पर चली यात्रियों में माचिस चीज पुकार

 

 

यात्रियों में अफरा तफरी मच गई चीख पुकार सुनते ही मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गया।  रेल प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जायजा ले रहे हैं कि आखिर ट्रेन कैसे प्लेटफार्म पर चढ़ी है बताया जा रहा है कि सकुर बस्ती से ट्रेन आ रही थी और अचानक मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म पर चढ़ गई प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि जिस तरह से यात्री प्लेटफार्म पर आते हैं उसी तरह से ट्रेन भी प्लेटफार्म की रेलिंग को तोड़कर के सीधा प्लेटफार्म पर पहुंच गई जो प्लेटफार्म पर यात्री थे वे हक्के बक्के  रह गए । प्लेटफार्म के एक पल को भी काफी नुकसान हुआ है। 

 

हादसे ट्रेन हादसे को लेकर रेल मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट, मौके पर पहुंचे रेलवे के प्रशासनिक अधिकारी   

  जिस तरह से यह हादसा हुआ है ऐसे में रेलवे के प्रशासनिक अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए हैं कि आखिर यह किस तरह से हादसा हुआ है इसके पीछे क्या वजह थी क्या ट्रेन की रफ्तार अधिक थी या कोई तकनीकी खामी आई है जिसकी वजह से ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ गई है ? 

शकूर बस्ती से आ रही ट्रेन मथुरा जंक्शन के चढ़ी प्लेटफार्म पर,क्यों और कैसे हुआ हादसा होगी जांच ? 

 मगर जिस तरह से यह हादसा सामने आया है इसमें अभी के किसी तरह की कोई यात्री के हताहत होने की खबर नहीं आई है कुछ यात्रियों का कहना है कि यह इतना अचानक हुआ कि वह कुछ समझ नहीं पाए कि आखिर में प्लेटफार्म पर कैसे ट्रेन चढ़ गई है हादसे को लेकर रेल प्रशासन पूरी जानकारी जुटा रहा है कि आखिर यह हादसा क्यों और कैसे हुआ है ? 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!