South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

अल्मोड़ा में 10 दिसंबर तक रूट रहेगा डाइवर्ट जिला प्रशासन ने दिए निर्देश

1 min read

अल्मोड़ा में 10 दिसंबर तक रूट रहेगा डाइवर्ट जिला प्रशासन ने दिए निर्देश

रिपोर्ट ललित बिष्ट

अल्मोड़ा

उप जिला मजिस्ट्रेट, जयवर्धन शर्मा ने बताया कि सोमेश्वर-गिरिछिना मोटर मार्ग में सोमेश्वर से गिरिछिना के मध्य डामरीकरण हेतु दिनॉंक 04 दिसम्बर, 2023 से दिनॉंक 10 दिसम्बर, 2023 प्रातः 10ः00 बजे से अपरान्ह् 03ः00 बजे तक समस्त वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया जाता है। प्रतिबंधित अवधि में वैकल्पिक मार्ग के रूप में सोमेश्वर-कौसानी राजमार्ग का उपयोग किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि यह प्रतिबंध अग्निशमन वाहन व एम्बुलेंस पर लागू नहीं होगा।
उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष, सोमेश्वर इस आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करेंगे तथा अधिशासी अभियन्ता, निर्माण खण्ड, अल्मोड़ा इस प्रतिबन्ध व वैकल्पिक मार्ग की सूचना को मार्ग के प्रतिबंधित क्षेत्र के दोनों ओर सार्वजनिक स्थल में प्रदर्शित करना सुनिश्चित करेंगे।

 

जिला प्रशासन ने इस तरह का इंतजाम किया है ताकि आम लोगों को किसी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े पुलिस प्रशासन को निर्देश दिया गया है कि वह कढ़ाई के साथ में नियम का पालन कारण अगर कोई नियम का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी मगर आम लोगों से जिला प्रशासन ने भी अपील की है कि जिस तरह से नियम में बदलाव किया गया है उसे नियम को पालन करने में आम लोग भी सहयोग दें।

 

जिला प्रशासन के मुताबिक किसी भी तरह से कोई अगर दिक्कत आती है तो ऐसे में आम लोग भी जिला प्रशासन से संपर्क कर सकते हैं खासतौर से इमरजेंसी के वाहनों जैसे कि एंबुलेंस फायर ब्रिगेड के साथ में अन्य आवश्यक वाहनों की इस नियम से बाहर रखा गया है जिला प्रशासन के मुताबिक आवश्यक सेवाओं पर कोई असर न पड़े।

 

इसका भी ध्यान रखा जा रहा है जिला प्रशासन का कहना है कि आम लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए इस बात पर भी फोकस किया जा रहा है जिस तरह का प्लान किया गया है ऐसे में आम लोगों से सहयोग की अपील की गई है जिला प्रशासन की कोशिश है कि 10 दिसंबर तक रूट डायवर्ट के दौरान किसी तरह से आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना न करना पड़े इस बात पर भी फोक्स है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!