South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Uttrakhand कांग्रेस को बड़ा झटका शैलेंद्र रावत ने भाजपा का थाना दमन

1 min read

 

कांग्रेस के पूर्व विधायक और सैकड़ों जन प्रतिनिधियों ने थमा भाजपा का दामन

देहरादून 28 जनवरी। पूर्व विधायक और सैकड़ों जनप्रतिनिधियों के साथ विभिन्न पार्टियों के हजारों पदाधिकारियों ने आज भाजपा का दामन थामा है।

 

Chamoli जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के शिविर में उमड़े लोग, विभिन्न योजनाओं की  ली जानकारी
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने कहा, आज देश का राजनैतिक माहौल भाजपामय है, जिसे ऐतिहासिक जीत में तब्दील कर हमे विकास पुरुष मोदी के हाथों को मजबूत करना है । साथ ही कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा, आज पार्टी में शामिल होने वालों का सैलाब बताता है कि राज्य की पांचों सीट दुगने मतों से जीतने के साथ इस बार 400 आंकड़ा हम पार करने जा रहे हैं ।

Uttrakhand Dehradun कांग्रेस को बड़ा झटका सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने भाजपा का थाना दामन

पार्टी मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस समेत विभिन्न पार्टियों से शामिल ढ़ाई हजार से अधिक राजनैतिक कार्यकर्ताओं का माला एवं पटका पहना कर स्वागत किया गया । जिसमे पूर्व विधायक, जिला पंचायत उपाध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष के साथ बड़ी सांख में जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, उपप्रमुख, ज्येष्ठ प्रमुख, प्रधान के अतिरिक्त कांग्रेस व अन्य पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल रहे । प्रदेश अध्यक्ष भट्ट और सीएम प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित कैबिनेट मंत्री जोशी ने पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री शैलेंद्र रावत, केदारनाथ से श्री कुलदीप रावत, श्री राजेंद्र कंडारी, देवप्रयाग पंचायत अध्यक्ष श्रीं कृष्णकांत कोठियाल, प्रमुख जयपाल पंवार, रुद्रप्रयाग जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री सुमंत तिवाड़ी के साथ पुरोला, घनसाली, टिहरी, देवप्रयाग, रुद्रप्रयाग, केदारनाथ के हजारों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई । इस दौरान सभी नवांगुत सदस्यों ने पीएम मोदी, सीएम धामी, प्रदेश अध्यक्ष भट्ट और पार्टी के जयकारों के बीच आतिशबाजी और ढोल बाजों के साथ जमकर जश्न मनाया ।

Big breaking नेट देखकर बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट

एक तरफ कांग्रेस की रैली, तो दूसरी तरफ कांग्रेस को झटका

इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को बधाई देते हुए कहा, आप सभी पार्टी के मिशन में जुट जाए और पार्टी के संरक्षक होने के नाते में आप सबके सम्मान एवं भावनाओं का ख्याल रखूंगा । आज पीएम मोदी के विजन में देश और मुख्यमंत्री धामी के निर्देशन में राज्य विकास की नई गाथाएं लिख रहा है । दुनिया में भारत की साख चरम पर है और देश में उत्तराखंड तेजी से बढ़ते प्रदेश के रूप ने उभर रहा है । 2025 तक प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ राज्य और 2047 तक देश को विकसित देश बनाने के मिशन में अभी आप सभी लोगों को पूर्णतया सहयोग करना है । उन्होंने कहा, हम सबको मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड जीत के साथ विकास पुरुष मोदी को मजबूत करना है। इस समय देश की तरह उत्तराखंड का राजनैतिक परिदृश्य भी पूरी तरह भगवामय हो गया है । यही वजह है कि पार्टी में शामिल होने की इच्छा रखने वालों की संख्या लगतार बढ़ती ही जा रही है । इसलिए शीघ्र ही एक सप्ताह बाद इससे भी बड़ी संख्या वाला पार्टी सदस्यता कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है ।

अभी और दालों के नेता भाजपा का थपेंगे दामन

मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर कार्यक्रम में मौजूद कैबिनेट मंत्री श्री जोशी ने कहा, देश के राममय और मोदीमय माहौल में यहां पार्टी की सदस्यता लेने वालों का यह दृश्य बताने के लिए काफी है कि केंद्र में हम 400 के पार जाने वाले हैं । साथ ही मुख्यमंत्री धामी के शानदार कार्यों के कारण हम प्रदेश की सभी 5 लोकसभा सीटें भी पिछली बार से दुगने मतों से जीतने वाले हैं ।
इस दौरान राज्यसभा सांसद  नरेश बंसल ने पार्टी में शमिल होने वाले सभी लोगों को सौभाग्यशाली बताते हुए कहा, यही समय सही समय है जब आप दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में शामिल हुए हैं । उन्होंने कहा, भाजपा परिवारवाद की नही, परिवार भाव से चलने वाली पार्टी हैं, लिहाजा आप सभी लोगों का संगठन में परिवार के सदस्यों को तरह ध्यान रखा जाएगा।

पार्टी की सदस्यता लेने वालों में कोटद्वार से शैलेंद्र रावत के साथ प्रेम रावत, नरेंद्र गोसाई, डॉक्टर महावीर, ओमप्रकाश, गंभीर सिंह नेगी, सागर बडोला, सुभाष ममगाई, कमल थापा, अंकुर भंडारी, बृजमोहन, प्रमुख रूप से शामिल रहे । इसके अतिरिक्त राजकुमार के नेतृत्व में पुरोला से बलदेव असवाल, प्रदीप रावत, प्रताप रावत, सुरेश राणा, राजेंद्र सिंह रावत, सुरेंद्र, वीरेंद्र कंडवाल, अनिल पवार, मनमोहन, जगमोहन, दशरथ पवार, भूपेंद्र रावत मंत्री प्रसाद नौटियाल प्रीतम सिंह पवार राकेश कुमार हुकुम सिंह समेत 107 विभिन्न पार्टियों के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

इसी तरह देवप्रयाग से जयपाल पवार, प्रताप रावत, रिंकु बिष्ट, रंजन रतूड़ी, हवलदार सिंह पोखरियाल, राम सिंह, विनोद रावत, जयवीर राणा, सोहन सिंह भंडारी, सुनील, राजेश पयाल, धनंजय ज्याडा, रघुवर सिंह रावत, पुरुषोत्तम डंगवाल, सूबेदार विक्रम सिंह राणा, गुलाब सिंह नेगी, चंद्रकांत रावत ने भाजपा ज्वाइन की ।

वही पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी के पुत्र राजीव कंडारी के साथ पार्टी में शामिल होने वालों में डॉ गोपाल दत्त, यशवंत गोसाई, सुरजन सिंह राणा, श्रीमती शैली नेगी, वीरेंद्र सिंह रावत, श्रीमती ममता देवी, श्रीमती विजयलक्ष्मी देवी, मनबर सिंह रावत, गणेश गोसाई, दयाल सिंह रावत, किशोर रौथान, संदीप रावत, विपिन रौथान प्रमुख रहे । रुद्रप्रयाग से जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमंत तिवाड़ी के साथ केशव तिवाड़ी, शैलेंद्र कोतवाल कोटवाल, महेश चंद्र, सुनील शुक्ला, विशाल रावत, लोकेश शुक्ला, आशुतोष, टिहरी से निर्मल उनियाल, मुकेश राणा, सूरज रतूड़ी, प्रशांत जोशी, प्रकाश चंद, संदीप डंगवाल, धनपाल नेगी, उत्तम सिंह, गोविंद लाल, भगत राम, विक्रम सिंह नेगी, राजेंद्र नेगी, दरबान सिंह बिष्ट, विजय राणा समेत बड़ी संख्या पार्टी में शामिल होने वालों की रही ।

प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठारी के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में विधायक  शक्तिलाल शाह, प्रदेश उपाध्यक्ष  शैलेंद्र बिष्ट,  नीरू देवी, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, दायित्वधारी  राजकुमार समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!