South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

In Ayodhya CM Dhami,  20 फरवरी को अयोध्या में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे पूजा

1 min read

In Ayodhya CM Dhami,  20 फरवरी को अयोध्या में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे पूजा

देहरादून से दीपक नारंग/ लखनऊ से संदीप कुमार /अयोध्या से पंकज पांडे की रिपोर्ट

Dehradun / Ayodhya 19 February मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी पूरी कैबिनेट के साथ 20 फरवरी को अयोध्या जा रहे हैं अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करेंगे उत्तराखंड सरकार के सभी मंत्री अयोध्या जाएंगे अयोध्या में रामलाल के दर्शन करेंगे।

CM DHami Cabinet meeting  21 फरवरी को होगी कैबिनेट की बैठक

रामलाल के दरबार में उत्तराखंड सरकार

जौली ग्रांट एयरपोर्ट Jolly grant airport Dehradun से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ में सुबह 9:00 बजे रवाना होंगे 10:30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे 11:15 बजे मुख्यमंत्री व अन्य मंत्री हनुमानगढ़ पहुंचेंगे हनुमानगढ़ में दर्शन पूजन करेंगे साधु संतों का आशीर्वाद लेंगे रामलाल के दर्शन करेंगे और पूजा अर्चना करेंगे इस तरह से तकरीबन 4 घंटे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने सभी मंत्रियों के साथ में अयोध्या में उत्तराखंड वासियों के लिए सुख शांति समृद्धि की प्रार्थना करेंगे।

श्री राम लला, श्री हनुमानगढ़ में माथा टेक के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

SP declare 11 candidate list सपा ने घोषित किए 11 प्रत्याशी

दोपहर बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे शाम 5:00 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के देहरादून पहुंचने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है ।

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश का लगातार विकास हो रहा है पिछले 10 सालों में देश में कई क्षेत्रों में बड़ी उपलब्धि हासिल की है खास तौर से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का मन और सम्मान बड़ा है 22 जनवरी का दिन इतिहास के स्वर्णिम पन्नों में दर्ज है उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से मंदिर में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान मौजूद रहे पूजा अर्चना की। देशवासियों की सुख शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की या एक अविस्मरणीय दिन रहा है।

यह देशवासियों के लिए गर्व का विषय है ऐसे में उत्तराखंड सरकार भी अयोध्या में भगवान श्री राम लला के दर्शन करने के लिए जा रही है  प्रदेशवासियों की सुख शांति समृद्धि के लिए प्रार्थना करते हैं।

Himalayan basket सीएम धामी ने हिमालयन बास्केट का किया शुभारंभ

Chief Minister Pushkar Singh Dhami and cabinet ministers in Ayodhya 20 February 2024 उत्तराखंड में भी हैं लक्ष्मण मंदिर सीता मंदिर व अन्य मंदिर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेशवासियों की सुख शांति समृद्धि उन्नति के लिए प्रार्थना की जाएगी और प्रभु श्री राम के दर्शन किए जाएंगे आपको बता दें कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश में जिस तरह से विकास कार्य हो रहे है उसके मद्देनजर उत्तराखंड के चौमुखी विकास के लिए रामलाल के दरबार में जाएंगे और सुख शांति समृद्धि की प्रार्थना करेंगे जॉली ग्रांट एयरपोर्ट से सभी मंत्री मुख्यमंत्री के साथ में अयोध्या में हो रहे विकास कार्यों का भी अवलोकन करेंगे।

Rashtriy Shoshit Samaj Party (RSSPP) Swami Prasad Maurya ने बनाई नई पार्टी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आगमन को लेकर अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अयोध्या में उत्तराखंड वासियों के लिए पूजा अर्चना करेंगे एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या तक पुलिस प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व अन्य मंत्रियों की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने  सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता इंतजाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!