South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Breaking news इंटर्नशिप शुरू करने के पहले मेडिकल कॉलेज में दिया नोटिस युवा डॉक्टर आक्रोशित शुरू किया प्रदर्शन

1 min read

 

Breaking news इंटर्नशिप शुरू करने के पहले मेडिकल कॉलेज में दिया नोटिस युवा डॉक्टर आक्रोशित शुरू किया प्रदर्शन

ब्यूरो रिपोर्ट

राजधानी देहरादून में एमबीबीएस फाइनल ईयर को पास आउट कर चुके डॉक्टर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं उनका कहना है कि कॉलेज प्रशासन ने अभी उनकी इंटर्नशिप को शुरू नहीं किया है इसके पहले अचानक एक नोटिस को जारी किया गया है नोटिस के आधार पर उनसे 37 लाख रुपए की मांग की जा रही है।

उनका कहना है कि इंटर्नशिप अभी शुरू भी नहीं हो पाई है इसके पहले ही कॉलेज प्रशासन ने नोटिस जारी कर दिया है और एक 37 लाख रुपए की मोटी रकम की मांग की जा रही है।

एमबीबीएस फाइनल ईयर को पास आउट कर चुके डॉक्टर्स का कहना है कि कॉलेज प्रशासन से लगातार इंटर्नशिप को शुरू कराने की मांग की जा रही है मगर इंटर्नशिप को लेकर कोई भी फैसला नहीं किया गया है। 

जिससे वे अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं और कॉलेज प्रशासन से लगातार इंटर्नशिप को शुरू कराने की मांग की है उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी पढ़ाई पूरी हो चुकी है ऐसे में जल्द से जल्द इंटर्नशिप को शुरू किया जाना चाहिए था।

 अभी इंटर्नशिप को शुरू नहीं किया गया । मगर कॉलेज प्रशासन ने उन्हें एक नोटिस जारी कर दिया है जिसमें फीस की मांग की गई है उनका कहना है कि इससे उनके अभिभावक भी काफी चिंतित है उनके सामने भी आर्थिक स्थिति का संकट खड़ा हो गया है क्योंकि अचानक फीस की मांग की गई है ।

प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि वे मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं और अचानक ज्यादा फीस की मांग की गई है; जो पूरा कर पाना असंभव सा लगता है।  ऐसे में उन्होंने  मेडिकल कॉलेज के प्रशासन से मांग की है कि सबसे पहले उनकी इंटर्नशिप शुरू की जाए । फिलहाल देखना होगा कि उनकी मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज प्रशासन क्या फैसला करता है कब इंटर्नशिप शुरू होती है ? 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!