South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Big breaking हरिद्वार में बसपा ने की सेंधमारी,  निर्दलीय विधायक उमेश शर्मा की पत्नी सोनिया ने बसपा का थाना दामन

1 min read

 

Big breaking हरिद्वार में बसपा ने की सेंधमारी,  निर्दलीय विधायक उमेश शर्मा की पत्नी सोनिया ने बसपा का थाना दामन

By Sushil Kumar Jha

 

लोकसभा चुनाव के पहले हरिद्वार में सियासी बिसात बिकने लगी है कानपुर के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार की पत्नी सोनिया शर्मा ने बसपा की सदस्यता ली है । इससे हरिद्वार की सियासत में हलचल देखने को मिल रही है ।

 

2014 2019 के लोकसभा चुनाव को भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ जीत चुकी है एक बार फिर 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है सत्ताधारी भाजपा के साथ में कांग्रेस पार्टी बसपा सपा जैसे दल चुनाव की तैयारी में है मगर जिस तरह से खानपुर के विधायक की पत्नी सोनिया शर्मा ने बसपा का दामन थामा है। इससे हरिद्वार की सियासत में भूचाल आ गया है। क्योंकि माना जा रहा है कि आने वाले चुनाव के दौरान एक पड़ा समीकरण देखने को मिल सकता है।

खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार की पत्नी सोनिया शर्मा ने दिल्ली रोड स्थित निजी होटल में हुए कार्यक्रम में बसपा के पदाधिकारीयों की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की है। प्रदेश प्रभारी उत्तराखंड समसुद्दीन राइन ने कहा कि सोनिया शर्मा के बसपा ज्वाइन करने पर उत्तराखंड में पार्टी को मजबूती मिलेगी और सोनिया शर्मा हरिद्वार में नया इतिहास रचेगी।

वही कार्यक्रम में सोनिया शर्मा ने कहा कि उन्हें जो पार्टी हाईकमान के द्वारा जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसे वह निभाएगी और बसपा को हरिद्वार में आगे बढ़ाने का कार्य करेंगी। इस दौरान बसपा कार्यकर्ताओ व समर्थकों ने उनका फूल बरसाकर स्वागत किया। सोनिया शर्मा 2024 में हरिद्वार लोकसभा सीट से बसपा की प्रत्याशी हो सकती है।

प्रदेश प्रभारी नरेश गौतम ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने पहले ही सोनिया शर्मा को ज्वाइनिंग के लिए हरी झंडी दे दी थी। आज बसपा सुप्रीमो के आदेशानुसार सोनिया शर्मा को पार्टी में शामिल कर लिया गया। प्रदेश अध्यक्ष आदित्य बृजवाल ने कहा कि सोनिया शर्मा के बसपा में आने से उत्तराखंड में पार्टी को मजबूती मिलेगी। सोनिया शर्मा एक जनता से जुड़ी नेता हैं, जो अपने पति के साथ मिलकर लंबे समय से जनता के लिए काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!