South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Almora news एन एच 109 के निर्माण कार्य पर स्थानीय लोगों ने उठाए सवाल कांग्रेस पार्टी ने आंदोलन की दी धमकी

1 min read

 

एन एच 109 के निर्माण कार्य पर स्थानीय लोगों ने उठाए सवाल कांग्रेस पार्टी ने आंदोलन की दी धमकी

रिपोर्ट ललित बिष्ट
अल्मोड़ा

राष्ट्रीय राजमार्ग 109 निर्माणाधीन है काफी समय से निर्माण कार्य सुस्त गति से चल रहा है जिसकी वजह से आवागमन बाधित हो रहा है राष्ट्रीय राजमार्ग से आने जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अभी राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माणाधीन है जिसकी वजह से यातायात पर काफी असर देखने को मिल रहा है ।

वहीं स्थानीय लोग भी नाराजगी जता रहे हैं कि जिस धीमी गति से काम चल रहा है  उनका कहना है कि निर्धारित वक्त पर कार्य पूरा नहीं हो पाएगा।  जिसको लेकर जहां कांग्रेस पार्टी आंदोलन करने की बात कह रही है वही रष्ट्रीय राजमार्ग  के मैनेजर का कहना है कि निर्धारित वक्त पर निर्माण कार्य को पूरा करने की कोशिश की जाएगी।

राष्ट्रीय राजमार्ग NH 109 पर निर्माणाधीन कलमठ लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। जिसमें रानीखेत से चौखुटिया की ओर सड़क पर निजी कंपनी द्वारा लगभग 70 कलमठ एक साथ खोद दिए गए है।जिनका कार्य बेहद मंद गति से चल रहा है । जिससे आम जनता परेशान हो चुकी है। क्षेत्रवासियों ने कहा कि कलमठ की धीमी गति से जहां आए दिन लोग धूल खाने को मजबूर है।

साथ ही बरसात होने पर गाडियां फंस जा रही है।जिससे लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। जनप्रतिनिधियों का कहना है कि प्रोजेक्ट मैनेजर से बात करने पर उनका कहना है कि कलमठ के कार्य समाप्ति की अंतिम समय सीमा जून 2023 की है जल्दी काम पूर्ण कर दिया जायेगा।

इसी कड़ी में आज रानीखेत जिला कांग्रेस अध्यक्ष नारायण रावत का कहना है कि बार बार आश्वासन मिलता है लेकिन कार्य जिस गति से चल रहा है उसे देख लगता है कि यह काम इस साल भी पूरा होना मुश्किल है।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि कार्य को गुणवत्ता भी उचित नहीं है।अगर इसी तरह कार्य चलता है तो वो संगठन को साथ लेकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!