South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

CM Dhami Ayodhya, सीएम धामी ने अयोध्या में किए दर्शन

1 min read

CM Dhami Ayodhya, सीएम धामी ने अयोध्या में किए दर्शन

 

मुख्यमंत्री ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ श्रीराम मंदिर मे पूजा अर्चना कर देश प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की

भावुक हुए धामी ने कहा, रोम-रोम भक्तिमय और प्रफुल्लित हुआ मन

By पंकज पांडे अयोध्या

Ayodhya मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपनी कैबिनेट के साथ में अयोध्या में भगवान श्री राम के दरबार में पूजा अनुष्ठान किया प्रभु श्री राम लाल से उत्तराखंड वासियों की सुख शांति समृद्धि के लिए प्रार्थना की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिद्धांत स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत खेल मंत्री रेखा आर्य शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने दर्शन किए इस मौके पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अयोध्या में किया दर्शन

मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। इस दौरान सभी बेहद उत्साहित और भक्ति भाव में डूबे हुए नजर आए।

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल में अपने सहयोगियों श्री सतपाल महाराज,  प्रेमचंद अग्रवाल, सुबोध उनियाल, डॉ धन सिंह रावत,  रेखा आर्य एवं राज्यसभा सांसद  नरेश बंसल के साथ जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे श्री अयोध्या धाम के लिए रवाना हुए। अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा में पहुंचे पर मुख्यमंत्री श्री धामी और उनके सहयोगियों का भव्य स्वागत हुआ।

CM Dhami live Ayodhya अयोध्या से सीएम धामी को देखिए लाइव

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का अयोध्या में हुआ भव्य स्वागत

इस दौरान पूरा परिसर जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। यहां से वह राम जन्मभूमि के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री एवं उनके सहयोगी श्री अयोध्या धाम में प्रभु राम को साष्टांग नमन कर पूजा अर्चना की। दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी भावुक हो गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री रामलला के दर्शन से रोम-रोम भक्तिमय और मन प्रफुल्लित है। उन्होंने कहा कि रामलला को कई वर्षों तक टेंट में रहना पड़ा। आज भव्य मंदिर में रामलाला के दर्शन किए। मैं भाव विह्वल हूं और प्रभु श्रीराम के चरणों में समर्पित हूं।

Kathgodam Amritsar train काठगोदाम अमृतसर ट्रेन को मिली मंजूरी

उत्तराखंड सदन का अयोध्या में होगा निर्माण Uttrakhand gest house in Ayodhaya

अयोध्या में बनेगा उत्तराखंड का गेस्ट हाउस 32 करोड रुपए की लागत से बनेगा गेस्ट हाउस

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में उत्तराखंड वासियों के लिए उत्तराखंड सरकार राज्य अतिथि गृह बनाने की तैयारी कर चुकी है। 4700 वर्ग मीटर में बनने वाले इस राज्य अतिथि गृह को बनाने के लिए हमारी सरकार ने
भूमि की खरीद को लेकर 32 करोड़ रुपए की धनराशि स्वीकृत की है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचने वाले श्रीराम भक्तों को इस राज्य अतिथि गृह में सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।
–––

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!