South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

अयोध्या में रामलाल के दर्शन के बाद 1 फरवरी को योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट की होगी बैठक

1 min read

एक फरवरी को अयोध्या में होगी योगी सरकार की कैबिनेट मीटिंग कैबिनेट cabinet meeting of UP Government 1February in Ayodhya

By संदीप कुमार cabinet meeting 1 February Ayodhya

अयोध्या में एक फरवरी को योगी सरकार की कैबिनेट मीटिंग होगी। 1 फरवरी से शुरू होने वाले बजट सत्र से पहले सभी मंत्री अयोध्या पहुंचेंगे। मंत्री हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन करेंगे और फिर कैबिनेट मीटिंग में शामिल होंगे। अयोध्या में लगातार ये दूसरी कैबिनेट बैठक होगी। सरकार के सभी मंत्री इस मीटिंग में शामिल होंगे। मीटिंग में कई प्रस्तावों पर मुहर लगेगी।

बजट 2024 25 उत्तर प्रदेश, 2 फरवरी 2024 को सत्र की होगी शुरुआत

1फरवरी को अयोध्या में होगी कैबिनेट की बैठक

1फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने जा रहा है उसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में अयोध्या में कैबिनेट की बैठक होगी जिसमें बजट के साथ कई विभागों के प्रस्ताव पर मोहर लगेगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ 2 फरवरी को अयोध्या में रहेंगे और कैबिनेट की बैठक संपन्न होगी

उत्तराखंड 2024 25 का बजट, आम लोगों का सुझाव Uttrakhand budget2024 25

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में अयोध्या में यह दूसरी कैबिनेट की बैठक होने जा रही है इसके पहले भी कैबिनेट की बैठक हो चुकी है लेकिन जिस तरह से राज्य सरकार लगातार अयोध्या के विकास को लेकर काम कर रही है ऐसे में कैबिनेट का कैबिनेट की बैठक होना साथ में अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जिस तरह से रात्रि विश्राम करके सभी योजनाओं की समीक्षा कर रहे हैं ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में अयोध्या के विकास को लेकर और बड़े कार्यक्रम की शुरुआत हो सकती है।

देहरादून हुआ राममय, शोभायात्रा में सीएम धामी

योगी आदित्यनाथ का अयोध्या विकास पर है फोक्स 

जिस तरह से राज्य सरकार ने अयोध्या के विकास पर सबसे ज्यादा फोकस किया है ऐसे में अयोध्या एक धार्मिक नगरी के तौर पर विकसित हो रही है चाहे राम मंदिर का निर्माण हो या फिर अयोध्या के समग्र विकास की बात है उसे दिशा में प्रदेश सरकार ने बहुत ही ऐतिहासिक कदम उठाया है रेलवे स्टेशन एयरपोर्ट धर्मशाला रोड सरयू घाट के साथ में अन्य पौराणिक मंदिरों का भी विकास हुआ है ऐसे में राज्य सरकार लगातार अयोध्या के विकास को लेकर काम कर रही है।

Southasia24×7 मयंक पंत ने पत्रकारिता के क्षेत्र में लहराया परचम

1फरवरी को योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होगी अयोध्या में कैबिनेट की बैठक

Cabinet Meeting in Ayodhya to February

इन प्रस्ताव पर लगा सकती है मुहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में 1फरवरी को अयोध्या में कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है जिसमें बजट से संबंधित प्रस्ताव पर मोहर लगा सकती इसी तरह से शिक्षा स्वास्थ्य कृषि उद्यान शहरी विकास विभाग और परिवहन विभाग के प्रस्ताव पर मोहर लगा सकती है  महिला सशक्तिकरण के प्रस्ताव पर भी मुहर लगने की बात कही जा रही है।

महाराष्ट्र के फूलों से सजी अयोध्या, लाइव अयोध्या

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!