South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Ayodhya कौन-कौन से प्रमुख VIP अयोध्या पहुंच रहे है

1 min read

कौन-कौन से प्रमुख VIP अयोध्या पहुंच रहे है

Southasia 24×7 लाइव अयोध्या 

 मुकेश अंबानी, डॉ सुभाष चंद्र से लेकर विराट कोहली तक, ये हैं रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के VIP मेहमानो की लिस्ट में शामिल है ।

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ में भारी तादाद में वीआईपी भी पहुंच रहे हैं आज 22 जनवरी की तारीख इतिहास के स्वर्णिम पन्नों में दर्ज हो रही है ।

इस तरह से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ऐसे में राम भक्तों में भी खासा उत्साह है देश-विदेश में भी कार्यक्रम के आयोजन किया जा रहा है खासतौर से संगीत के साथ आयोजन किया जा रहा है।

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की नगरी में देश-विदेश के श्रद्धालु पहुंच चुके सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं वीआईपी वीवीआईपी के लिए भी अलग से प्लान किया गया है जगह-जगह चेक पोस्ट बनाया गया है।

अयोध्या में रामलाल के दर्शन के बाद 1 फरवरी को योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट की होगी बैठक

 मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की ‘प्राण-प्रतिष्ठा’ समारोह के लिए पूरी तरह तैयार है. 22 जनवरी को पौष शुक्ल द्वादशी अभिजीत मुहूर्त में दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न किया जाएगा. वहीं, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए 3,000 वीवीआईपी सहित 7,000 लोगों को आमंत्रित किया है.

उद्योगपतियों की लिस्ट:

मुकेश अंबानी
गौतम अदाणी

रतन टाटा

कुमार मंगलम बिड़ला
एन चंद्रशेखरन
अनिल अग्रवाल
–एनआर नारायण मूर्ति

खिलाड़ियों की लिस्ट:

– सचिन तेंदुलकर
– विराट कोहली
– महेंद्र सिंह धोनी
– दीपिका कुमारी

फिल्मी हस्तियां:

– अमिताभ बच्चन
– अक्षय कुमार
– अनुपम खेर
– माधुरी दिक्षित
– चिरंजीवी
– संजय लीला भंसाली
– मोहनलाल
– रजनीकांत
– धनुष
– रणदीप हुडा
– रणबीर कपूर
– अनुष्का शर्मा
– कंगना रनौत
– ऋषभ शेट्टी
– मधुर भंडारकर
– अजय देवगन
– जैकी श्रॉफ
– टाइगर श्रॉफ
– यश
– प्रभास
– आयुष्मान खुराना
– आलिया भट्ट
– सनी देओल

सुप्रीम कोर्ट के 5 जजों को मिला आमंत्रण

मंदिर ट्रस्ट की ओर से सुप्रीम कोर्ट के उन 5 जजों को आमंत्रण भेजा गया है जिन्होंने राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया था. इसमें वर्तमान सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ भी शामिल हैं.।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!