South Asia 24×7 का मतलब पक्की खबर, देश और जहान की ताजातरीन खबरें,पत्रकारिता की नई आधारशिला, निष्पक्षता और पारदर्शिता अब, South Asia 24×7 पर खबर ग्राउंड जीरो से, मंझे हुए संवाददाताओं के साथ,हर जन मुद्दे पर, सीधा सवाल सरकार से ,सिर्फ South Asia 24 ×7 पर,पत्रकारिता की मजबूती के लिए जुड़िए हमारे साथ, South Asia 24×7 के यूट्यूब चैनल,फेसबुक और ट्विटर पर क्योंकि हम करते है बात मुद्दे की

South Asia24x7

Hindi News, Breaking News in Hindi, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,South Asia24x7

Kannauj news 10 अप्रैल को अखिलेश यादव जाएंगे कन्नौज

1 min read

10 अप्रैल को अखिलेश यादव जाएंगे कन्नौज

ब्यूरो रिपोर्ट

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक दिवसीय कन्नौज दौरा करेंगे10 अप्रैल को विशुनगढ़ के धरनीधरपुर नगरिया गांव  अखिलेश यादव जायेंगे सोनू के परिवारजनों से मुलाकात करेंगे। पुलिस टीम के ऊपर हमला करने के मामले में आरोपी  सोनू कुमार है।अखिलेश यादव करगे परिवार जनों से मुलाकात करेंगे।

शाम को लखनऊ आने का कार्यक्रम है जिस तरह से अभी तक उनके कार्यक्रम की रूपरेखा तय हुई है इसके मुताबिक 1 दिन कन्नौज में यश यादव रहेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ अन्य पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे उनका कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया है और 10 अप्रैल को फिलहाल कन्नौज जाएंगे।

आपको बता दें कि एक तरफ जहां आम लोगों से मुलाकात का सिलसिला  शुरू हुआ है वहीं दूसरी तरफ निकाय चुनाव को लेकर भी पार्टी अपनी तैयारी में जुट गई है पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की कमेटी का भी गठन किया गया है जो निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेगी ।

पार्टी पूरे प्रदेश में शिद्दत के साथ चुनाव लड़ने का मन बना रही है क्योंकि निकाय चुनाव सिर्फ एक चुनाव ही नहीं है बल्कि 2024 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल भी है।

शहरी क्षेत्रों में पार्टी की क्या स्थिति है इसका भी पार्टी आकलन निकाय चुनाव के जरिए करेगी क्योंकि निकाय चुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले हो रहा है ।

ऐसे में पार्टी अपनी नई रणनीति के तहत चुनावी मैदान में उतरना चाहती है ताकि शिद्दत के साथ चुनाव लड़ सके जिस तरह से सत्ताधारी भाजपा ने निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनाई है।

दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी भी चुनाव मैदान में जाने की तैयारी में जुट गई है जबकि बसपा ने भी चुनाव मैदान में जाने का ऐलान किया है ।

कांग्रेस पार्टी भी अपने संगठन को मजबूत करने की दिशा में कदम उठा रही है निकाय चुनाव को शिद्दत के साथ सभी राजनीतिक दल लड़ना चाहते हैं क्योंकि निकाय चुनाव एक सेमीफाइनल चुनाव होगा जो 2020 के लोकसभा चुनाव के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!